[वेदों अपने भाग्य का निर्माण करने के लिए कार्रवाई का एक सेट के रूप में अपने परंपरागत कर्तव्यों के लिए खुद को बलिदान।]
कोई इनकार भाग्य, पृथ्वी की रक्षा और उसके माध्यम से भेजने के लिए बाध्य करने के लिए एक ताबीज के रूप में भगवान के गले की नियति है। इसलिए हर किसी को वह खुद को चोट लगी जब कोई भी जलते के भाग्य का हो जाएगा, जिससे कि bhagyagune कार्रवाई रखने का अधिकार मिल गया है। कौन शर्म के प्रावधानों बदल जाएगा? लड़ाई - धर्म के नाम पर है और एक ही सामग्री है, लेकिन अलग-अलग के भाग्य। वे एक हजार समान बुलाया गया है। कार्रवाई किसी के धर्म की रक्षा के लिए नहीं है, तो कोई धर्म रहस्य पता नहीं कर सकते हैं किसी के भाग्य का जीवन नहीं बचा सके। एक अपने कार्यों का फल की पीड़ा से मुक्त नहीं किया जा सकता है, हालांकि Akasa नरक तोड़ दिया। ब्रह्मांड ब्रह्म से बना है, लेकिन अपने कार्यों की पीड़ा खत्म नहीं होता, भले ही Phumre। नए शरीर का शरीर, इस दुख का फल पकड़ जारी छोड़ दें। Bhachacho Theosophist आप आदमी या कार्रवाई की भावना के बारे में सोच और से मुक्त है। वह परमेश्वर, ब्रह्म या एक साधक की सेवा में अपने कर्तव्यों sadaya क्योंकि यह विचार पूरी तरह से गलत है, वह इस कार्रवाई से मुक्त नहीं है। उसके परंपरागत रूप Sadaya, लेकिन वह अपने कर्तव्यों की कार्रवाई से मुक्त रखा गया है। और वह भाग्य लटका दिया गया है से गर्दन की रक्षा करने के कार्यों के माध्यम से अपने ही पारंपरिक धर्म के रूप में उसकी रचना तय की। अपने पारंपरिक संस्कार उनके भाग्य उनके साथ है रखा है, और वह yerupe इस brahmandabyapi पर विकसित की है कि जिस तरह से विकसित करने की आवश्यकता sadaya के रूप में वेदों को पढ़ने, जो उन लोगों के भाग्य का फैसला करने के लिए। शरीर या जिनकी गतिविधियों को एक नया शरीर को फिर से स्थापित करने और आत्मा लड़ने के लिए जा रहे हैं के लिए संगठनों में से एक के शरीर। इतना ही उनके जीवन और पुनर्जन्म के पुनर्निर्माण के लिए कोशिश कर रहे हैं या बाद में वे सच जानने के लिए इस लड़ाई को ले जाएगा, और उनके पारंपरिक भावना का जीवन अभी भी एक भाग्य के रूप में खुश बनाने में कामयाब रहे हैं जो उन लोगों के लिए। इस ब्रह्मांड में, फिर से जन्म से इनकार करने के लिए कोई रास्ता नहीं है। सभी कार्रवाई हमारे धर्म punahjanma के भाग्य का है या इसके बाद जीवन प्राप्त करते हैं। हरि ओम ईमानदार गूंथना।